Show Mobile Navigation
, ,

जल्द ही आने वाला है शाओमी रेडमी नोट 5, फीचर्स हुए लीक

Hemant Verma - 4:08 PM

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी शियोमी अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक लीक में इसका खुलासा हुआ है। कंपनी अपने रेडमी नोट 4 के अगले वर्जन रेडमी नोट 5 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टीना वेबसाइट के मुताबिक इस फोन में 5.99 इच की डिस्प्ले मिलेगी। यह 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आएगा। इसके अलावा फोन के दो वेरिएंट लॉन्च होंगे। एक 3GB रैम के साथ और दूसरा 4GB के साथ।

फोन के फीचर्स के अलावा इसकी कुछ तस्वीर भी जारी की गई हैं। फोन को व्हाइट व गोल्ड शेड में देखा जा सकता है। फ्रंट से यह दिखने में रेडमी नोट 4 से बिलकुल अलग है। फोन में पतले किनारों के साथ 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले दी गई है। फोन में पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज, 4GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वाले तीन वैरिएंट में आएगा। फोन में 4000mAh की बैटरी दी होगी। आपको बता दें कि यह सभी जानकारियां लीक्स के मुताबिक सामने आई हैं। कंपनी ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

0 comments:

Post a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> </a> <b> </b><strong> </strong>

 



Make Your Blog Like a Pro
About | Contact | Affiliates | Privacy Policy | TOS